Thursday 14 December 2017

सुपर सरल - प्रणाली विदेशी मुद्रा


सुपर सिंपल सिस्टम प्रिय म्यूटप्पर, यह भारत का शैलेंद्र है और विदेशी मुद्रा सीखने में गहन रूचि है जो कि मैं दुनिया को सबसे गतिशील प्रणाली और अपने सभी विश्वासों और प्रणालियों को स्क्रैप करने के लिए तैयार है। मैं एफएफ मंचों के माध्यम से जा रहा था जब मैं अपने मंच पर आया था जिसके लिए मैं आपको बधाई देना चाहूंगा मैंने मेल में दिए गए संकेतकों को डाउनलोड किया था, लेकिन मैं उन्हें इस्तेमाल करने में सक्षम नहीं हूं। और मुझे इसके लिए आपकी सहायता की आवश्यकता है। पीएलजेड मुझे अपना ईमेल भेजता है: shailendrfgmail मैं सभी एसकेए के लिए खुशहाली विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए gr8ly आभारी रहना चाहूंगा। यह सिग्नल सुपर सिग्नल प्रविष्ट करने के संकेत के संकेतक के आधार पर केवल आधार है, आपको चेतावनी कई बार हो सकती है (जिसे आपको तैयार करने के लिए कहा जाता है दर्ज करें) अभी प्रवेश नहीं करें सिग्नल लाइन रंग बदल जाएगा जब वह चालू हो जाएगा, तो आप दर्ज करना चाहते हैं हालांकि, अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब लाइन में 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह अच्छा कोण है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है Aroon (सेटिंग बदलना नहीं है 20 को 50 में बदल दिया गया) यह कैसे पढ़ा जाता है जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ चलने वाला एक और सिग्नल आपको बड़ा एमएसीडी देगा। सरल सिस्टम यह सिस्टम केवल संकेतक पर आधार है सुपर सिग्नल में प्रवेश करने के संकेत के साथ आपको चेतावनी कई बार हो सकती है (जिसे आपको प्रवेश करने के लिए कहा गया है) अभी नहीं दर्ज करें सिग्नल लाइन रंग बदल जाएगा जब वह चालू हो जाएगा, तो आप दर्ज करना चाहते हैं हालांकि, अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब लाइन में 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह अच्छा कोण है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है अरुण (सेटिंग में परिवर्तन नहीं होता 50 से 20 परिवर्तन हुआ) यह कैसे पढ़ा जाए, जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ एक दूसरा सिग्नल मूविंग एवरेज आपको चार्ट पर बड़ा एमएसीडी देगा। जब यह रंग बदलता है, तो स्टोचस्टिक के रूप में प्रवेश करें, सुनिश्चित करें कि अन्य संकेतक ऐसा करने के लिए सहमत हैं। मेरे पास अंतिम संस्करण जल्द ही आसान हो सकता है (आपको अपने मॉनिटर को बेबी सिखाने की ज़रूरत नहीं है) चालू अंतिम संस्करण पोस्ट 138 अक्टूबर 2008 स्थिति: 914 डाक सीखना आप कौन-से जोड़ी का उपयोग करते हैं कृपया आप क्या करते हैं आप का प्रतिबिंब है मैं जो करता हूं वह मेरे प्रतिबिंब है अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अक्टूबर 2008 में शामिल किया गया 49 पोस्ट्स कुछ स्नैप शॉट का उदाहरण अच्छा होगा मार्च 2007 में शामिल है स्थितिः स्टोकिस्टिक के बिना 396 पोस्ट स्क्र्रेन शॉट किसी भी जोड़ी इस सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन 1 मी या 5 मीटर बेहतर है, लेकिन यदि आप उच्च समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं सिंगल लाइन के साथ सुपर सिग्नल कूद मत करो, ऐसा करना भी अच्छा है। अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) मार्च 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 396 डाक मुझे अपने सिस्टम पर शुल्क वापस करना होगा। या किसी भी सुधार भी अच्छा होगा जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: रोगी व्यापारी मसखल 1,168 पोस्ट्स जब हम टीपी जीतने या हारने पर हम बाहर आ जाएंगे मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 396 पदें जब हम टीपी जीतने या हारने पर जीत जाएंगे तो हम कब निकलेंगे। 10 मील के लिए 5 मीटर अच्छा है, लेकिन यदि सिग्नल लाइन और औसत बड़ा एमएसीडी शो चलते हैं तो आपको 50 pip या अधिक भी दे सकते हैं। चूंकि आप प्रवृत्ति को जानते हैं तो आपको 30 मिनट या उससे अधिक के भीतर लाभ प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। क्या आप इस प्रणाली को लाइव कर रहे हैं यूआर ट्रेडों का अधिक उदाहरण पोस्ट करें ताकि हम नियमों को बेहतर समझ सकें। Thnx मैंने कुछ पिछला परीक्षण किया है और ऐसा लगता है कि एक व्यापार के लिए सहमत होने के लिए आपको सिग्नल लाइन और सुपर सिग्नल की आवश्यकता है। स्टोक किसी भी उपयोग के लिए नहीं है क्योंकि जब भी संकेत लाइन और सुपर सिग्नल दोनों दिशा पर सहमत होते हैं, तो स्टोच हमेशा इससे पहले सही रंग को चालू कर देगा। अरुण के लिए, मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे पढ़ा है लेकिन यह व्यापार के फैसले के लिए कोई मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतीत नहीं होता। मैं केवल अपने बैकस्टेस पर सिग्नल लाइन और सुपर सिग्नल को देखता हूं और यह काफी अजीब लगता है कि बहुत अच्छी तरह से काम करें। इस प्रणाली से बाहर किए गए ईए को देखना दिलचस्प होगा। (1) ऊर स्नैप शॉट में चार्ट पर दूसरी रेखा है। वह क्या है (2) ऑरोन इंडिकेटर (3) कैसे पढ़ा जाए, जहां बड़ी एमएसीडी है

No comments:

Post a Comment